lok sabha election sunny deol nomination gurudaspur total assets
Connect with us

National

ढाई किल्लो दा हत्थ जिसते पैदां ओ उठदा नहीं, उठ जादां है, सनी देओल ने नामांकन में अपनी कुल संपत्ति बताई

Published

on

lok sabha election sunny deol nomination gurudaspur total assets

गुरदासपुर : सनी देओल ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से दाखिल किए गए नामांकन पत्र में अपनी कुल संपत्ति 87.02 करोड़ रुपये बताई है। सनी ने नामांकन भरने के बाद लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती, लेकिन पक्‍का देशभक्‍त हूं। lok sabha election sunny deol nomination gurudaspur total assets

बॉलीवुड स्‍टार और गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्‍याशी सनी देओल पर करीब 49.30 कराेड़ रुपये का कर्ज है। सनी देओल ने नामांकन पत्र के साथ जो शपथ पत्र दिया उसके मुताबिक उनकी कुल संपत्ति 87.02 करोड़ रुपये है। उन पर 49.30 करोड़ रुपये का कर्ज भी है। नामांकन के बाद उन्होंने रैली को भी संबोधित किया।

पंजाबी में दिए भाषण में वह पूरे जोश मे दिखे और लोग भी सनी-सनी के नारे लगाने लगे। उन्होंने कहा- मेरे गुरदासपुर वालियो सत श्री अकाल। आप ठीक हो। गर्मी आपको तंग कर रही है।  लोगों के जोश व डिमांड पर सनी ने फिल्मी डायलॉग- ढाई किल्लो दा हत्थ जिसते पैदां ओ उठदा नहीं, उठ जादां है, भी बोला।

lok sabha election sunny deol nomination gurudaspur total assets

lok sabha election sunny deol nomination gurudaspur total assets

नामांकन के बाद सनी देओल मुंबई में मतदान करने के लिए रवाना हो गए। वह 1 मई की रात को गुरदासपुर पहुंचेंगे और 2 मई से अपना चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। नामांकन से पहले सनी ने अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। तब वे नीली पगड़ी पहने थे। जब गुरदासपुर पहुंचे तो केसरिया पगड़ी में थे। नीली पगड़ी ज्यादातर अकाली नेता पहनते हैैं।

सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ में हैंडपंप उखाड़े जाने के सीन से प्रभावित विधानसभा क्षेत्र फतेहगढ़ चूडिय़ां के अकाली नेता रजवंतसिंह काहलों व गुरप्रीत सिंह हैंडपंप लेकर रैली में पहुंचे। जिसको लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा गया और पंडाल में बैठे सभी लोग उसे देखने लगे। इसके बाद उक्त वर्कर हैंडपंप लेकर मंच पर भी बैठे और सनी देओल के साथ फोटो खिंचवाई।

सनी ने कहा कि मोदी जी मेरे साथ हैैं। मेरी जीत मोदी जी की जीत है। आप लोगों को जो चाहिए, वह सब मैैं करूंगा। मैैं कहीं नहीं जाऊंगा। उन्होंने लोगों को अपने साथ जुड़ने और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। अंत में कहा- वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह।

जैसे ही भाषण खत्म किया सभी लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। जिस पर सनी ने एक बार फिर माइक पकड़ा और कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

National

भाजपा ऐसा कानून बनाएगी कि राष्ट्रद्रोह की बात करने वालों का कलेजा कांप जाएगा : राजनाथ सिंह

Published

on

By

rajnath singh said bjp made a law for ani national people
देवरिया। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के लार में चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही है। कांग्रेस के नेता ने कह रहे हैं कि उसके प्रत्याशी भाजपा का वोट काटेंगे। साठ साल तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस केवल वोट कटवा पार्टी बन गई है। rajnath singh said bjp made a law for ani national people
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज भाजपा प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने लार रोड के निकट पिपरा चौराहा स्तिथ धर्मनाथ इंटर कॉलेज पहुँचे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लंबे अरसे के बादख आया हूँ। सलेमपुर संसदीय क्षेत्र में विकास के उल्लेखनीय काम हुए है। यहां की जनता बहुत पारखी है। यहां की जनता बहुत सोच समझ कर वोट करेगी।
पिछले 5 वर्षों में भारत को लेकर दुनिया मे धारणा बदली है। सबसे तेज रफ्तार से भारत की अर्थव्यवस्था बढ़ रही है। मोदी सरकार की कार्यशैली से देश का रूप बदल रहा है। मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में विकास किया है। मोदी सरकार की नीतियों और कार्यशैली से देश तेजी से तरक्की कर रहा है। कांग्रेस को गरीबी हटाने के लिए कितना समय चाहिए। 55 वर्षों में कांग्रेस देश से गरीबी क्यों नही खत्म कर पायी। कांग्रेस राष्ट्रदोह के कानून को खत्म करना चाहती है।
rajnath singh said bjp made a law for ani national people

rajnath singh said bjp made a law for ani national people

बीजेपी राष्ट्रद्रोह के कानून को और मजबूत बनाएगी। इटली की पत्रकार ने एयर स्ट्राइक का सबूत दे दिया है। इटली की पत्रकार ने बता दिया कि एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे। कांग्रेस सेना पर सवाल खड़ा करती है। कांग्रेस के पास बीजेपी के लिए निराधार आरोप हैं।
कांग्रेस के पास बीजेपी के सवालों का जवाब नही है। भारत को बलवान और धनवान देश बनाना है। अब देश के पास एंटी सेटेलाइट मिसाइल है जो दुश्मनों के मिशाइल लांच करने के तीन मिनट के बाद ही उसे हवा में धारासाई कर देगी ‌।

 rajnath singh said bjp made a law for ani national people

उन्होंने केन्द्र सरकार के विभिन्न कार्यो की चर्चा करते हुए कहा कि भारत की ताकत जल, थल व वायु तीनों क्षेत्रों में बढ़ी है। आज देश के प्रधानमंत्री दुनिया के किसी देश में जाते हैं तो वहां उन्हें लोग हाथों हाथ लेते हैं, लेकिन देश के अंदर कुछ दलों के नेता उन्हें दुर्योधन कह रहे हैं और गाली दे रहे हैं।
प्रधानमंत्री को गाली देकर यह लोग देश की छबि खराब कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रद्रोह कानून का समाप्त करने की बात कह रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा कानून बनाएगी कि राष्ट्रद्रोह की बात करने वालों का कलेजा कांप जाएगा।

Continue Reading

National

राहुल रूपी राम 23 मई के बाद मोदी रूपी रावण का दहन करेंगे, राहुल गांधी के सामने की अमर्यादित टिप्पणी

Published

on

By

congress candidate said pm modi ravan infront of rahul gandhi in sirsa

हरियाणा : सिरसा के दशहरा ग्राउंड में आयोजित रैली में कांग्रेस प्रत्‍याशी डॉ. अशोक तंवर ने पीएम मोदी को रावण और राहुल गांधी काेे राम की संज्ञा दे दी। राहुल गांधी की माैजूदगी में अशोक तंवर ने कहा कि राहुल रूपी राम 23 मई के बाद मोदी रूपी रावण का सिरसा के इसी दशहरा ग्राउंड में दहन करेंगे। congress candidate said pm modi ravan infront of rahul gandhi in sirsa

कांग्रेस प्रत्‍याशी व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ. अशोक तंवर के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि उनकी सरकार आने पर हर वर्ग के हितों को सुरक्षित किया जाएगा। रैली में पहुंचने पर लोगों ने नारों से उनका स्‍वागत किया। रैली स्‍थल पर सुरक्षा के बेेेेहद कड़ेे इंतजाम किए गए हैं। राहुल का यहां पहुंचने पर सिरसा से कांग्रेस प्रत्‍याशी व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने स्‍वागत किया।

राहुल ने कहा कि मोदी जी पूछना चाहता हूं कि आपने 34 हजार करोड़ रुपये सिरसा के युवाओं से छीने, चोरी किए और आपने वह पैसा चोर अनिल अंबानी के बैंक एकाउंट में डाला। ऐसा करने पर आपको कैसा लगा। दिल में कौन सी भावना पैदा हुई।

congress candidate said pm modi ravan infront of rahul gandhi in sirsa

congress candidate said pm modi ravan infront of rahul gandhi in sirsa

राहुल ने कहा कि राफेल दुनिया का सबसे बड़ा डिफेंस कांट्रेक्ट है। अनिल अंबानी ने जीवन में हवाई जहाज नहीं बनाया। उन पर 45 हजार करोड़ का बैंकों का कर्ज है। इसके बावजूद अंबानी को कांट्रेक्ट दिया गया। उन्होंने पीएम से प्रश्न पूछते हुए कहा कि आप ही बताइए मोदी आपने अंबानी को कांट्रेक्ट के लिए क्यों चुना।

राहुल ने कहा कि पांच साल में आपकी जेब से चोरी कर ली गई। नोटबंदी करके आपको बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया। माता-बहनों के घर से पैसा निकाल लिया। लाखों-करोड़ों रुपया गरीबों, मजदूर, किसान के घर से निकाल कर चौकीदार ने उद्योगपतियों के जेब में डाल दिया।

congress candidate said pm modi ravan infront of rahul gandhi in sirsa

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग से कानून बनाया जाएगा। कर्ज लेने वाला कोई किसान जेल नहीं जाएगा। किसानों के लिए अलग बजट बनाया जाएगा।

रैली में राहुल गांधी से पहले डॉ. अशोक तंवर ने भाषण दिया। इसके बाद राहुल ने भाषण दिया। राहुल गांधी के भाषण समाप्‍त करने के बाद तंवर ने एक फिर माइक संभाल ली और राहुल गांधी व रैली में आए लोगों का धन्‍यवाद ज्ञापन किया। इसके बाद तंवर जो कहा वह सन्‍न कर देने वाला था।

तंवर ने कहा, सिरसा के इसी दशहरा ग्राउंड में राम रूपी राहुल गांधी  23 मई के बाद रावण रूपी नरेंद्र मोदी का दहन करेंगे। तंवर ने जब यह कहा तो राहुल गांधी भी मंच पर मौजूद थे।

Continue Reading

National

ममता दीदी आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा, पीएम मोदी ने किया पलटवार

Published

on

By

lok sabha election pm modi reattack on mamta benairji in west bangal

पश्चिम बंगाल : बंकुरा के बाद पुरुलिया में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस प्यार को मैं ब्याज समेत विकास करके लौटाऊंगा। अब सिर्फ दो चरण का मतदान ही शेष रह गया है। आखिरी दो चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। lok sabha election pm modi reattack on mamta benairji in west bangal

इस दौरान पीएम मोदा ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है।

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि दीदी ने मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है। ममता दीदी ने पहले बंगाल को अपनी सत्ता के नशे में बर्बाद किया। अपनी सत्ता जाने के डर से अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुल गयी हैं।

lok sabha election pm modi reattack on mamta benairji in west bangal

lok sabha election pm modi reattack on mamta benairji in west bangal

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऊपर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि ममता दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है। वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं। मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि दीदी के दिल में घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है, लेकिन हमारे सपूत जो राष्ट्र रक्षा में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उनके लिए कोई ममता नहीं है। बांकुरा में पीएम मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए TMC सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी। लेकिन जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी।

ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं। आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा। अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता।

lok sabha election pm modi reattack on mamta benairji in west bangal

पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में मोदी को गाली देने का बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। पांच चरणों में देश ने एक मत होकर जो मतदान किया है उससे महामिलावटी दल हताश हो चुके हैं। पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। 23 मई के बाद भारत का संविधान सभी का हिसाब करेगा, देश का लोकतंत्र सभी का हिसाब चुकता करेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है, माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है।

Continue Reading

Trending

Translate »