लुधियाना : युवती का अपहरण कर 11 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, - PV News
Connect with us

Punjab

लुधियाना : युवती का अपहरण कर 11 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,

Published

on

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना में एक बार फिर ऐसी घटना घटी है जिसको जानकर हर कोई हैरान हो गया है. जानकारी के अनुसार लुधियाना में अपने दोस्‍त के साथ घूमने के लिए मुल्‍लापुर इलाके में गई युवती का पहले कुछ लोगों ने अपहरण किया. उसके बाद 11 लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया.

इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. लोगों की माने तो घटना बीती रात की है. जहाँ पहले युवती का अपहरण किया गया और बाद में 11 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया.

बताया जा रहा है कि मुल्‍लापुर में दोस्‍त के साथ कार में बैठी युवती को देखकर दो बाइकसवार कार के पाए आए और आते ही उन्‍होंने कार पर हथियारों से हमला कर दिया. हमलावरों ने युवती के दोस्‍त के साथ मारपीट की और उसे बांधकर डाल गए. जबकि युवती को अपने साथ अज्ञात स्‍थान पर ले गए. जहां पहले से मौजूद कुछ लोगों के साथ आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं युवती के दोस्‍त के घर वालों से 2 लाख फिरौती भी मांगी गई. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.  पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

Politics

सनी देयाेल के साथ भाजयुमो ने निकाली मोटरसाकिल रैली

Published

on

By

lok sabha election sunny deol bjym motorcycle rally in batala

बटाला : बुधवार काे भाजपा के गुरदासपुर से उम्मीदवार सनी देयाेल ने माेटरसाइकिल रैली निकाली, जिसमें भारी संख्या में लाेग उमड़ पड़े। lok sabha election sunny deol bjym motorcycle rally in batala

सनी देयाेल का जगह-जगह हुआ स्वागत। इस दाैरान सनी ने लोगाें का अभिवादन किया।

lok sabha election sunny deol bjym motorcycle rally in batala

lok sabha election sunny deol bjym motorcycle rally in batala

दाेपहर करीब 1 बजे सनी का काफिला बटाला के बार एसोसिएशन में पहुंचा। वहां के वकीलों के साथ मुलाकात की तथा उन्हें आश्वासन दिया कि उन्हें हर प्रकार का न्याय मिलेगा।

lok sabha election sunny deol bjym motorcycle rally in batala

इसके बाद उनके साथ सैकड़ों की तादाद में नेता व वर्कर कैंप से निकले तथा भाजयुमो ने मोटरसाकिल रैली निकाली।

Continue Reading

Politics

अब सिद्धू पंजाब में करेंगे कांग्रेस का चुनाव प्रचार

Published

on

By

lok sabha election navjot singh siddhu now campaining congress in punjab

पंंजाब : कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू के पंंजाब मेें चुनाव प्रचार से गायब रहने पर सवाल उठे तो प्रदेेेेश कांग्रेस जागी। पार्टी ने अब सिद्धू को पंजाब में चुनाव प्रचार के मोर्चे पर लगाने की घोषणा की है। पार्टी ने कहा है कि स्टार प्रचारक और स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री नवजाेेेत सिंह सिद्धू 10 मई के बाद पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे। lok sabha election navjot singh siddhu now campaining congress in punjab

10 मई को राहुल गांधी चंडीगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल के पक्ष में रैली करने के लिए आ रहे हैं। पंजाब में हालांकि उनके प्रचार का अभी प्रोग्राम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि बठिंडा में राहुल गांधी की रैली हर हालत में करवाई जाएगी।

इसी तरह बिहार के मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की जीरकपुर और लुधियाना में रैलियां करवाने का कार्यक्रम तय किया गया है।

lok sabha election navjot singh siddhu now campaining congress in punjab

lok sabha election navjot singh siddhu now campaining congress in punjab

पंजाब चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन लाल सिंह ने कहा कि चूंकि पंजाब में अंतिम चरण में चुनाव है इसलिए नवजोत सिद्धू की सेवाएं 10 मई के बाद ली जाएंगी। उन्होंने कहा कि देश भर से उनके प्रचार की मांग आ रही है। दस मई के बाद छठे चरण का प्रचार थम जाएगा तो सिदधू समेत पंजाब में कई स्टार प्रचारक आएंगे।

कांग्रेस के सूत्र बताते हैं कि जिन क्षेत्रों में पार्टी पिछड़ रही है वहां पर नवजोत सिंह सिद्धू को भेजा जाएगा। उनका कहना है कि अगर कांग्रेस इन सीटों पर हार गई तो हार का ठीकरा सिद्धू पर फोड़ना आसान रहेगा। कहा जाएगा कि सिद्धू को जादू यहां नहीं चला।

नवजोत सिंह सिद्धू इससे पहले कह चुके हैं कि उनके पास 16 मई तक रैलियां करने का रोस्टर आ चुका है और इनमें पंजाब की कोई रैली नहीं है।  लेकिन, मंगलवार को पंजाब कांग्रेस कमेटी में प्रचार समिति के चेयरमैन लाल सिंह ने कहा कि 10 मई के बाद जब हरियाणा में चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा तो नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में लगातार पांच दिन में 10 रैलियां करेंगे।

पंजाब में मतदान आखिरी चरण में 19 मई को होगा और चुनाव प्रचार 17 मई को शाम में बंद हो जाएगा। सिद्धू को राज्‍य की उन सीटों पर प्रचार की कमान सौंपने का फैसला किया हुआ है तो विपक्षी उम्मीदवारों की चढ़त के कारण फंस गई हैं। इन सभी सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशियों को  सख्त मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है।

Continue Reading

National

किरण खेर फंस गई बच्चों से नारे लगवाने के मामले में, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

Published

on

By

lok sabha election EC notice to bjp chandigarh candidate kiran kher

पीवी न्युज डेस्क पंजाब : लोक सभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी किरण खेर बच्चों से नारे लगवाने के मामले में फंस गई हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है। काेड ऑफ कडक्ट अधिकारी और नगर निगम के अतिरिक्त कमिश्नर अनिल गर्ग ने यह नोटिस जारी किया है। lok sabha election EC notice to bjp chandigarh candidate kiran kher

सांसद किरण खेर ने बच्चों के भाजपा के लिए वोट मांगने का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट में अपलोड किया है। इसमें वार्ड पार्षद महेश इंद्र सिद्धू भी बच्चों के साथ हैं और बच्चों से वोट फॉर किरण खेर, अबकी बार मोदी सरकार के नारे लगवा रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी किरण खेर ने ट्विटर पर लिखा है- वोट फार किरण खेर, अबकी बार मोदी सरकार बच्चे भगवान का रूप होते है, खेर ने आगे लिखा है कि अभी सुबह-सुबह महेश इंद्र ने ये वीडियो भेजा। चंडीगढ़ के बच्चे-बच्चे को पता है आएगा तो मोदी ही। चुनाव विभाग की ओर से जारी नोटिस में भी प्रचार के लिए स्लोगन का जिक्र किया है।

lok sabha election EC notice to bjp chandigarh candidate kiran kher

lok sabha election EC notice to bjp chandigarh candidate kiran kher

भाजपा पार्षद एवं पूर्व मेयर राज बाला मलिक का कहना है कि पूरे शहर में पीएम मोदी और भाजप की लहर है। अभिभावकों के साथ-साथ उनके बच्चों को भी पता है कि अगली केंद्र में सरकार मोदी की बन रही है। इसलिए बच्चों में भी सांसद किरण और पीएम मोदी को लेकर उत्साह है। कांग्रेस बेवजहा मामले को तूल दे रही है।

चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि भाजपा बौखाला गई है। उनके अपने कार्यकर्ता प्रचार नहीं कर रहे हैं, इसलिए सांसद किरण खेर अब बच्चों से चुनाव प्रचार कर रही हैं। यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

नोटिस के अनुसार नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड एक्ट द्वारा जारी किए गए पत्र का भी जिक्र किया गया है जिसके अनुसार चुनाव आयोग से कहा गया है कि इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा की कोई भी अधिकारी और राजनीतिक दल किसी भी बच्चे को किसी तरह की चुनावी गतिविधि में शामिल न करे।

Continue Reading

Trending

Translate »